भारत की 543 लोकसभा सीटों पर चुनाव

Happy New Year किसान पार्टी ऑफ इंडिया Kisan Party Of India 543 लोकसभा सीटों पर चुनाव

Happy New Year किसान पार्टी ऑफ इंडिया Kisan Party Of India 543 लोकसभा सीटों पर चुनाव

दर्शको बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, सभी भारतीय युवाओं के लिए रोजगार, किसानो की कर्ज माफी-अपनी उपज का मूल्य निर्धारित करने का अधिकार-कृषि को उद्योग का दर्जा, सभी बेघरों और किरायदारों के लिए घर, सैनिको के परिवार को मरणोपरांत हर संभव मदद, व्यापारियों को केवल दस प्रतिशत टेक्स, टोल टैक्स की समाप्ती, सभी भारतीय नागरिकों को गुजारा भत्ता, देश के नागरिकों के लिए एक बराबर स्वास्थ्य बीमा, चुने हुए नेताओं के कार्यकाल उपरांत पेंशन और सभी सुविधाएँ समाप्त, निम्न से लेकर उच्च शिक्षा पूरी तरह निशुल्क, बच्चियों और औरतों के साथ अपराध होने पर केवल तीन महीने में न्याय मिलना, अगर आप ये ही चाहते हैं कि ये सभी कुछ भारतीय नागरिकों के आधार कार्ड में दर्ज हो जाये तो ये विडिओ अंत तक जरूर देखिये।
मित्रो देश भर से दिल्ली में जीबी रोड, कोलकत्ता में सोनागाछी, मुंबई में भिन्डी बाजार, इलाहाबाद या प्रयागराज में मीरगंज , बुधवार पेठ पुणे, गंगा-जमुना नागपुर, ग्वालियर में रेशमपुरा, चतुरभुज स्‍थान मुजफ्फरपुर, शिवदासपुर वाराणसी, मेरठ कबाड़ी बाजार, कमाठीपुरा मुंबई, में जो स्त्रियां अपना शरीर बेचकर नर्क से भी बदतर जीवन जी रही हैं क्या वो किसी की बेटियां नहीं हैं ? क्या उन्हें भी नरक से भी बदतर जीवन से छुटकारा नहीं मिलना चाहिए ? जब एक देश एक सविधान है तो पिचहत्तर वर्षों के बाद भी इन बेटियों को भारत सरकार न्याय क्यों नहीं दे सकी ? क्या आप इन बेटियों के समर्थन में आना चाहते हैं ? तो ये वीडियो अंत तक जरूर देखें और इस विडिओ को अधिक से अधिक शेयर लाइक करें।
इसी प्रकार अगर आप सभी युवाओं के लिए रोजगार चाहते हैं तो भी ये वीडियो शेयर करे और लाइक जरूर करें और वीडियो बीच में ना छोड़िएगा अंत तक जरूर देखिये।
जब एक अपराधी की सजा तय होते ही जेल में उसके रहने खाने पीने दवा दारु इत्यादी के लिए सभी आवश्यकताओं की पूर्ती कर दी जाती है तो पंद्रह से अठारह वर्ष तक की शिक्षा प्राप्त करने वालों के लिए याँ बेरोजगारों के लिए मुलभुत सुविधाएँ सरकार द्वारा क्यों नहीं दी जाती ? क्यों भारतीय नागरिक एक अपराधी जितने अधिकार प्राप्त करने को अधिकृत नहीं है ? इसी लिए हमारी मांग है की सभी चुने हुए नेताओं की पेंशन बंद करके
देश के सभी साधारण नागरिकों को जीवन यापन के लिए गुजरा भत्ता दिया जाये और सभी पढ़े लिखे बेरोजगारों को कम से कम पंद्रह हजार रुपया महीने का रोजगार दिया जाये। मित्रो अगर आप चाहते हैं की आपको आपके आवश्यक मौलिक अधिकारों की प्राप्ति हो तो पूरा विडिओ जरूर देखें।
मित्रो भारत का किसान भारत सरकार की किसान विरोधी नीति के कारण भारत में चार मौसम होने के बावजूद आत्महत्या को मजबूर है, महंगा कर्ज, खाद और बीज के दामों में बेतहाशा वृद्धि, कृषि यंत्रों पर टेक्स, और सिंचाई के पानी के पानी के गलत रखरखाव के कारण, किसानो को उनकी उपज का सही मूल्य न मिलने के कारण किसान आत्महत्या को मजबूर है और पिचहत्तर वर्षों से भारत में सरकारें तो बदली हैं लेकिन किसान के लिए सरकार की नीति कभी नहीं बदली किसान पार्टी ऑफ़ इंडिया की मान ग है की किसानो की समस्याओं का तुरंत समाधान किया जाये अन्यथा गद्दी छोड़ दो, किसानो को अब अधिकार किसान पार्टी ऑफ़ इंडिया ही दिलाएगी।
मित्रों सभी समस्याओं के निदान के लिए पूरा वीडियो अवश्य देखिएगा।
मित्रो किसी के पास सैंकड़ों मकान हैं और किसी के पास एक भी नहीं भारतीय किसान पार्टी हर भारतीय को कम से कम एक सो गज का फ़्लैट किश्तों पर किराये जितनी मासिक किश्त में देगी, ताकि किराया बेकार ना जाये और किराये की कीमत में ही मकान बन जाये।
शहीद सैनिकों के परिवारों को समुचित सम्मान के साथ उनके हक़ का हर जरूरी इंतजाम करके दिया जायेगा ये किसान पार्टी ऑफ़ इंडिया का लिखित वादा है।
भारतीय किसान पार्टी देश के सभी प्रकार के व्यापारियों से केवल दस प्रतिशत टेक्स लेगी और भारत के सभी नेताओं और राजनैतिक पार्टियों से भी टेक्स लिया जाये ऐसा प्रावधान करेगी।
सभी प्रकार की शिक्षा को पूरी तरह निशुल्क किया जायेगा, देश के बच्चों को शिक्षित करना सरकार की जिम्मेदारी होगी, अभिभावक बच्चों की शिक्षा के उत्तरदायी भारत में अब नहीं होंगे।
मित्रों अभी और भी जरूरी बातें आपको बतानी है इस लिए पूरा वीडियो देखें और रुस्तमेहिन्द हिंदी न्यूज़ चैनल को सब्स्क्राइब अवश्य कर लें और लाइक तथा शेयर जरूर करें।
पूरे देश से टोल टेक्स समाप्त कर दिया जायेगा और मुख्य मार्गों को सभी प्रकार के वाहनों के चलने के अनुरूप अंतर्राष्ट्रीय स्टार से भी बढ़िया बनाया जायेगा।
बच्चियों और स्त्रियों के साथ अपराध होने पर न्याय मिलने की अधीकतम्म समय सीमा तीन माह की जाएगी, इतने समय में न्याय ना मिलने पर स्वतः ही फैसला महिला के पक्ष में हो जाय ऐसा प्रवधान किया जाएगा।
सभी के लिए स्वास्थ्य सेवाएं भी पूरी तरह निशुल्क होंगी।
धातुओं और टेक्नोलॉजी के आयात पर कर समाप्त कर दिया जायेगा।
नागरिकों की सभी सुविधाएँ आधार कार्ड में जोड़ दी जाएंगी जो नागरिकों को आवश्यकता होने पर स्वतः ही प्राप्त हो जाएंगी।
स्कूल कॉलेज में किताबों को डिजिटल क्र दिया जायेगा और बस्ते ले जाने बैन कर दिए जायेंगे।
देश के सभी शिक्षा संस्थान देश में पैदा होने वाले बच्चों के लिए सभी जरूरी विषयों के एडमिशन के लिए सीटों का इंतजाम पहले से करेंगे, सभी विषयों के विद्यार्थियों को उनके गावं या शहर में ही एडमिशन मिले सुनिश्चित किया जायेगा।
मित्रो अगर आपको लगता है की जो कार्य पिचहत्तर वर्ष पहले हो जाने चाहिए थे अभी तक क्यों नहीं हुए तो इस विडिओ को इतना फैला दो क्योंकि किसान पार्टी ऑफ़ इंडिया २०१९ में देश की ५४३ सीटों पर अपने प्रत्याक्षी खड़े करेगी और जीतने पर ये सभी कार्य पूरे करने की लिखित गारंटी एफेडेविट के रूप में चुनाव निदेशालय और उच्चतम न्यायलय में लिखित देगी। वादे पूरे ना करने पर जनता अपने सेवक सांसदों को न्यायिक दण्ड देने की अधिकारी होगी, मित्रो राजनेता आपके मालिक नहीं सेवक होते हैं, याद रहे जनता मालिक थी है रहेंगी।
गाय गोवंश का संरक्षण करेंगे, सड़कों पार्कों कूड़ाघरों जैसी गंदी स्थानों से इनको हटाकर इन गायों के लिए अत्याधुनिक मशीनों से सुसज्जित फ़ार्म हॉउस या गौ शालाओं निर्माण करेंगे, जिससे सभी को शुद्ध दूध, दही, घी, मक्खन, इत्यादी खाद्य पदार्थ और स्वस्थ रहने के लिए सुध और स्वच्छ गौमूत्र प्राप्त होंगेऔर गौधन से कृषि के लिए उन्नत खाद का निर्माण करेंगे, ये गौशालाएं हर ब्लाक के नागरिकों के लिए पर्याप्त दूध का उत्पादन करेंगी और सरकारी समितियां इनका रखरखाव करेंगी, गायों को संरक्षित करने से हमारे बच्चों को नकली सेंथेटिक दूध जो स्वास्थ्य के लिए हानिकारक उससे मुक्ति मिलेगी और सड़कों पर गायें ना होने से दुर्घटनाये समाप्त हो जाएंगी। जिससे देश के नागरिकों को रोजगार तो मिलेगा ही साथ ही हमारा समाज प्रदूषण और अनेक भयंकर जानलेवा बिमारियों सुरक्षित हो जायेगा।
सत्ता में आते ही भारत के सभी प्रदेशों में राज्य सुधार समितियों का गठन किया जायेगा जिसमें सेवानिवृत्त विशेषज्ञ महानुभावों को शामिल किया जायेगा, जो सभी समस्याओं के निदान के विशेषज्ञ होंगे।
वंशवाद, पूंजीवाद, जातिवाद एवं हर प्रकार के वाद विवाद की राजनीती की समाप्ती का सुभारम्भ करेंगे।
शोषण मुक्त युद्ध विहीन आदर्श सुदृढ राष्ट्र का निर्माण करेंगे।
देश के नागरिकों को तन मन धन और स्वास्थ्य से सम्पन्न करने के लिए योग को प्रारंभिक शिक्षा से उच्च शिक्षा तक अनिवार्य विषय बनाया जायेगा।
देश विदेश के देशप्रेमी बंधु अगर देश की सर्वांगीण उन्नति के विषय में हमें अपने सुझाव देना चाहता है याँ हमसे जुड़ना चाहता है तुरंत सम्पर्क करें, हमारा उद्देश्य है की हम सबको साथ लेकर चलें और सभी के साथ मिलकर चलें। हमारा मानना है की अब ईश्वर की कृपा से देश में से सभी प्रकार का भ्र्ष्टाचार समाप्त होने जा रहा है।

0Shares

1210total visits,2visits today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial